Ember FAQs

मैं बस यहीं खड़ा रहने वाला हूं और तब तक कुछ नहीं कहूंगा जब तक कि एंसेल इतना असहज न हो जाए कि वह मुझ पर झपट पड़े। . ठीक है, तो, उह, हम फिर से फ्रीफ्लाई जीवन शुरू करने जा रहे हैं। आशावादी। हर हफ्ते, हर दूसरे हफ्ते। यह इस बात पर निर्भर करता है कि असंगठित चीजें कैसे मिलती हैं और अराजक चीजें कैसे मिलती हैं। हम उन्हें कुछ समय के लिए, लंबे समय से कर रहे थे।

वे मज़ेदार थे। और फिर हम बहुत सारे उत्पादों से अभिभूत हो गए, बहुत सारे विचार, बहुत अधिक चापलूसी और हमने उन्हें करना बंद कर दिया। लेकिन हम उन्हें फिर से करना शुरू करने जा रहे हैं क्योंकि एंसल यहाँ है और वह सुपर संगठित है और वह इसे मेरे लिए सहज और अद्भुत बनाने वाला है। उम, तो पहले वाले के लिए विषय है मैं बस इससे गुजरना चाहता हूं, हमारे पास एक टन अंगारा है।

उह, आप बेझिझक कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं जो आप चैट में चाहते हैं। मेरे पास एक गुच्छा है जो अंदर भेजा गया था। हम उन पर जाने वाले हैं। मैं एम्बर के बारे में थोड़ी बात करने जा रहा हूँ, और फिर हमारे पास कुछ मजेदार चीजें हैं जिनके बारे में हम बात करेंगे जो एम्बर के बाहर हैं। उम, लेकिन शिपिंग अपडेट। तो, उह, पहला अंगारा अभी भी मार्च में शिप होने वाला है।

पहली खेप बिक चुकी है। मुझे लगता है कि हम दूसरे बैच पर आ रहे हैं जो यहां बहुत जल्दी बिक रहा है। उम, टीम केवल पहला, उह, लॉन्च पैकेज अनिवार्य रूप से प्राप्त करने पर केंद्रित है। सभी सॉफ्टवेयर अच्छी तरह से काम कर रहे हैं, अच्छी तरह से एक साथ, और फिर उस पहले वाले को दरवाजे से बाहर निकालना, उम, मार्च में और जिस तरह से हम यहां काम करते हैं, टीम में किसी ने भी राहत की सांस नहीं ली जब तक कि सौ नहीं भेजे गए और वे सभी बढ़िया काम करते हैं और ग्राहक खुश हैं।

इसलिए हम उस यूनिट को 100 शिप करने की कोशिश कर रहे हैं। उह, हर कोई खुश है, हर कोई उत्साहित है, उह, जितनी जल्दी हो सके। उम, तो हर किसी के लिए बस त्वरित कैमरा ओवरव्यू। उम, अगर आप एम्बर के बारे में नहीं जानते हैं, तो यह हमारे कैमरों की श्रृंखला में अगला है। यह एक हाई स्पीड कैमरा है। यह बहुत छोटा है। उह, हमारे यहां तीन अलग-अलग मॉडल बनाए गए हैं, लेकिन मूल पैकेज के बारे में है, यह 820 ग्राम क्यूब है।

यह करीब चार इंच का है। उम, और यह, प्रमुख विशेषताएं, उह, एक पीएल, या, मुझे क्षमा करें, एक लॉकिंग राशि के साथ आता है। उह, इसमें आंतरिक चार टेराबाइट एसडी है, जो लगभग 46 मिनट के रिकॉर्ड के लिए अच्छा है। यह Apple Pro Re को शूट करता है। इसमें शीर्ष पर ये सभी अच्छे आईओ हैं, इसलिए आपके पास पावर ईथरनेट, एच डी एम आई यू एस, बीबीसी और जी पी आई ओ के लिए अच्छी, आसान पहुंच है।

और फिर इसके अतिरिक्त आप इसे नहीं देख सकते हैं क्योंकि इसमें हमारी तरह का छोटा बैटरी पैकेज है, लेकिन इसके पीछे एक एक्सपेंशन पोर्ट है जिसमें रिमूवेबल एक्सटर्नल मीडिया के लिए अल्ट्रा हाई स्पीड एक्सपेंशन पोर्ट होगा, इस तरह की चीजें। मैं इसके बारे में थोड़ी देर बाद बात करूंगा। . हां। और फिर हमारे पास हैंडल से लेकर मॉनिटर माउंट से लेकर नाटो रेल तक का पूरा सामान है।

हम इस चीज़ को यथासंभव छोटा और उपयोग में आसान बनाने का प्रयास करते हैं। Ansel और कुछ मैकेनिकल इंजीनियरिंग टीम अभी समर्पित FPV माउंट पर काम कर रहे हैं। और फिर हम एक परियोजना को शुरू करने के बारे में भी सोच रहे हैं, उम, जो कोशिश करेगी और एम्बर को एफपीवी ड्रोन में कसकर एकीकृत करेगी। और इसलिए इसका पहला संस्करण मतलब हो सकता है कि एफपीवी ड्रोन के साथ स्टॉक अंगारे का काम वास्तव में बढ़िया हो।

लेकिन, जिस तरह से मैं उसके साथ जाने के लिए उत्साहित हूं, वह भविष्य में एम्बर के इलेक्ट्रॉनिक्स को एक एफपीवी ड्रोन में बनाने का विचार है। तो आपके पास, उम, एक बहुत, बहुत छोटा पैकेज हो सकता है जो अभी भी वह सब पागल चीजें कर सकता है जो एफपीवी पायलट करना चाहते हैं। उम, मुझे लगता है कि इसे छोटा रखने का एक बड़ा फायदा है।

उह, सुपर लाइट, सुपर फुर्तीली, सुपर फास्ट। आप अच्छे हैं? ठीक। उह, तो हाँ, मुझे लगता है कि हमारे पास एक तकनीकी समस्या थी, हमारे पास एक इंटरनेट कनेक्शन समस्या थी। उम, लेकिन वैसे भी, उह, किपर टाई ने रेव, उह, एम्बर के लिए पीएल माउंट और, उह, रिवॉल्वर के साथ पीएल माउंट बनाया है। और रिवाल्वर उनका घूमने वाला तंत्र है। यह सिर्फ उनके pl में स्लॉट करता है।

और फिर आप बस अलग-अलग स्तरों को घुमा सकते हैं, जो भी आप चाहते हैं। तो मुझे लगता है कि यह सुपर मूल्यवान होगा। एम्बर और फिर भविष्य के उत्पादों के लिए भी ऐड-ऑन। उम, हमारे पास अलग-अलग बैटरी विकल्प हैं। तो यह एक सेट अप के साथ, उह, बस एक छोटा, उह, माइक्रो व्लॉक विकल्प जो जितना संभव हो उतना लंबा, छोटा और हल्का होने के लिए सेट अप है।

एम्बर पर सीधे माइक्रोफिट कनेक्टर में एक डीटीएपी कनेक्टर से आता है। और फिर बड़े, लंबे समय तक चलने वाले, बड़े सेटअप के लिए, हमारे पास हमारी SL फोर, उह, बैटरी है, जिसमें a. फैंसी पावर प्लेट जिसमें एक गुच्छा है, आप जानते हैं, यहाँ अच्छी बात यह है कि आप इसे अपने बीबीसी इनपुट के माध्यम से पावर कर सकते हैं और यह सब कुछ पावर देगा, बैटरी चार्ज करेगा और कैमरा पावर करेगा।

और फिर दो उच्च शक्ति वाले बीबीसी आउटपुट के साथ-साथ दो कच्चे वोल्टेज आउटपुट भी हैं। तो यह आपको बहुत अधिक शक्ति लचीलापन देता है यदि आप एक बड़ा, उह, आप जानते हैं, एक बड़ा सेटअप बना रहे हैं और आप चाहते हैं, उम, सुपर लॉन्ग रन टाइम। उह, ठीक है, तो यह बिजली प्रणालियों पर चला जाता है। उम, मेरा मतलब है, सामान्य तौर पर, चीजें जो मुझे पसंद हैं।

क्या केवल वही चीजें हैं जो मैं लंबे समय से ड्रोन पायलट और उड़ने वाले कैमरों के बारे में पकड़ रहा हूं। कैमरे हमेशा बहुत बड़े रहे हैं। वे हमेशा से बहुत फैंसी रहे हैं, बहुत सारे बटन, बहुत अधिक बीएस जिसकी मुझे परवाह नहीं है। मैं बस एक घन चाहता था जिसमें सभी एस पर बढ़ते बिंदु हों

आइड्स, सुपर छोटा, सुपर लाइट, सुपर मजबूत था, और उपयोग करने में सरल था और उन सभी चीजों में एकीकृत किया जा सकता था, जिनका उपयोग करने में मुझे सबसे ज्यादा दिलचस्पी थी, जो कि गिंबल्स, ड्रोन, कार, प्लेन थे।

तुम्हें पता है, मैं कैमरे को सबसे गतिशील और दिलचस्प में रखना चाहता हूं। और, आप जानते हैं, देखें कि हमें क्या मिलता है। उम, और इसलिए हमने एम्बर में वास्तव में यही बनाया है। लेकिन हमने ऐसा नहीं किया, हम इसे एक ऐसा कैमरा नहीं बनाना चाहते थे जो समान विचारधारा वाले लोगों के लिए उपयोग करने के लिए भयानक हो। इसलिए इसे बनाना और जोड़ना और सहायक उपकरण जोड़ना और जो कुछ भी आपको करने की आवश्यकता है उसे जोड़ना आसान है।

उम, क्या यह अभी भी है, हमें अभी भी समस्या हो रही है? नहीं, ठीक है, अच्छा। उह, वाई या इंटरनेट है, क्षमा करें। उम, . तो हाँ, उस तरह की यांत्रिकी खत्म हो जाती है। उह, मैं, मैं वास्तव में प्यार करता हूं कि एक आंतरिक एसएसडी है क्योंकि यह हमेशा उपयोग करना आसान बनाता है। उम, आप जानते हैं, जैसे-जैसे जीवन व्यस्त होता जाता है, वैसे-वैसे मीडिया को प्रबंधित करना मुश्किल हो जाता है।

तो कम से कम आंतरिक एसडी रखने का विकल्प होना वास्तव में अच्छा है। उह, और इसके साथ, मुझे लगता है कि चलो कुछ मजेदार भविष्य की चीजों के बारे में बात करते हैं। तो एंसेल के पास है, क्या आप किपर टाई वीडियो को ऊपर खींचेंगे, खींचेंगे और फिर छवि दिखाएंगे? हां। और मेरा स्ट्रीमिंग नहीं कर रहा है।

ठीक है। वीडियो। ठीक। तो हाँ, काइपर टाईज़ से जॉन ने मुझे एक वीडियो भेजा है। उम, यह एम्बर के लिए बाहरी मीडिया के लिए सिर्फ एक विचार दिखाता है जो उनके पास था। तो यह सिर्फ एक एसएसडी अनिवार्य रूप से पक्ष में बढ़ रहा है या उनके लंबे समय तक मीडिया लेते हैं। हम इस विचार के आसपास लात मार रहे थे। और फिर मुझे लगता है कि, जिस रास्ते पर हम चलने की अधिक संभावना रखते हैं, क्या हमारे पास कोई ऐसा है जिसके पीछे कोई सामान नहीं है ताकि मैं विस्तार बंदरगाह दिखा सकूं?

नहीं, उह, मैं इसे अभी बहुत अच्छे से नहीं दिखा सकता। लेकिन वैसे भी, कैमरे के पीछे एक हाई स्पीड एक्सपेंशन पोर्ट है, और मुझे लगता है, यह यूएसबी की तुलना में 40 गुना तेज है। उम, इसलिए मुझे लगता है कि हम जो करने की संभावना रखते हैं वह यह है कि हम पीछे से दो स्लॉट विस्तार मीडिया पोर्ट बनाने की संभावना रखते हैं। वह बहुत तेज़ होगा। आप या तो पूरे 46 मिनट के एम्बर फुटेज को लगभग एक मिनट में डंप करने में सक्षम होंगे, या आप सीधे इन मीडिया को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

तो यह है, यह वह प्रक्षेपवक्र है जिसे हम रोडमैप के लिए खोज रहे हैं। उम, आप जानते हैं, हम जिस चीज के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं वह सिर्फ आंतरिक मीडिया है, लेकिन लोगों का एक समूह बाहरी मीडिया चाहता है। हम इसे भविष्य में बनाने जा रहे हैं, आप जानते हैं, उनके साथ। उम, तो यह बहुत मजेदार होगा। उह, देखते हैं। हमारे पास एक जोड़ी थी मैं, मैं बस पूरा करूँगा, क्या कोई लाइव सवाल है जिसके बारे में हमें बात करनी चाहिए?

नहीं, क्या यह संभव है, सोच रहा था कि क्या यह 24, 30 और 60 एफपीएस की तरह भी सक्षम है? सुनिश्चित करने के लिए हाँ। यह सक्षम है। 24, 30, 60. के बीच ढेर सारी रेंज और विकल्प होंगे। , 24 और 800 कहते हैं। उम, हम ठीक से नहीं जानते हैं कि वे अभी कहां गिरने वाले हैं, इसलिए मैं गलत बोलना नहीं चाहता और कुछ भी कहना चाहता हूं, आप जानते हैं, बताएं, जो गलत हैं उन्हें बताएं।

लेकिन उन दो प्रकार की चरम सीमाओं के बीच में बहुत अधिक फ्रेम दर होने वाला है। और आप बस इसके बारे में सोच सकते हैं, वहाँ बस है, बस डेटा दर सीमाएँ हैं। तो आप जानते हैं, 24 साल की उम्र में आपके पास उच्च छवि गुणवत्ता हो सकती है, और फिर जब आप वास्तव में बहुत तेजी से आगे बढ़ते हैं, तो आपको ProRes LT या ऐसा कुछ करना पड़ सकता है, जिसे हम उसमें शामिल करेंगे।

वह प्रश्नों में से एक था। एक प्रश्न है कि क्या, मूल पर्वत किस पर है? मुझे लगता है कि जब आप ओह के बारे में बात कर रहे थे तो वास्तव में गिरा दिया, ठीक है। हाँ हाँ। नेटिव माउंट एक लॉकिंग राशि है, उह, यही वह है जिसके साथ हम शिप करेंगे। और फिर हमारे पास पहले से ही पीएल माउंट बनाने वाले साझेदार हैं। और आप जानते हैं, उम्मीद है कि भविष्य में अगर हम ब्रांड, पारिस्थितिकी तंत्र को विकसित करना जारी रखते हैं, तो इसका प्रभाव अधिक से अधिक भागीदारों और कैमरे के लिए सामान बनाने वाले लोगों पर पड़ेगा।

उम, क्या मैं बीबीसी के माध्यम से कैमरे को चार्ज कर सकता हूं? उह, नहीं, कोई आंतरिक बैटरी नहीं है। उम, यह काम नहीं करेगा, लेकिन आप, आप परिभाषित करते हैं कि आप हमारे बीबीसी से कैमरे पर चीजों को पावर कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं, या पसंद करते हैं, तो आप किस पावर प्लेट का उपयोग कर रहे हैं, चाहे वह हमारा हो या छोटा। आप सभी प्रकार की चीजों को शक्ति प्रदान कर सकते हैं। आप कर सकते हैं, ये छोटी FX ल्योन बैटरी जिनका हम उपयोग कर रहे हैं, आप उन्हें USS BBC इनपुट से चार्ज कर सकते हैं।

उनके पास आउटपुट है, उनके पास आउटपुट है। तो वहाँ है, आपके विशेष सेटअप के आधार पर बहुत सारे पावर विकल्प हैं। उम, आप इस कैमरे से कौन से शॉट्स देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं? वैसे मुझे लगता है कि। कुछ अलग चीजें हैं। स्काईडाइविंग, एफपीवी, हाई स्पीड ड्रोन, हाई स्पीड गिंबल्स जैसी सभी चीजें जो आप सोचेंगे, वह सब बहुत रोमांचक है।

लेकिन मुझे लगता है कि बहुत सारे शॉट्स जो वास्तव में मुझे पसंद आते हैं, जब आप एक प्रतिभाशाली सिनेमैटोग्राफर या फ़ोटोग्राफ़र को यह चीज़ देते हैं, जिसे अभी तक हाई स्पीड कैमरे के साथ काम करने का अवसर नहीं मिला है और आप बस देखते हैं कि वे क्या करते हैं। साथ। यह न्यूयॉर्क शहर में घूमने और एक दिन की शूटिंग करने जितना आसान हो सकता है।

800 एफपीएस शूट करने में सक्षम होने की बात यह है कि यह फिल्म निर्माण का बिल्कुल अलग आयाम है। चीजें जो दिखती हैं, आप जानते हैं, कि वास्तविक समय में तुच्छ या अरुचिकर दिखती हैं, कभी-कभी यदि आप उन्हें एक में कैप्चर करते हैं, तो आप जानते हैं, 800 एफबीएस पर एक नए तरीके से, यह बस, वे देखते हैं

ठीक तेजस्वी। तुम्हें पता है, पत्ते से पानी की बूंदों के गिरने या पहाड़ी बाइकर के फिसलने जैसी सरल चीजें।

मेरा मतलब है, ह्यूग और एंसल इस चीज़ की बकवास का परीक्षण कर रहे हैं। और, आप जानते हैं, आप उनके पास से चलते हैं जब वे शूटिंग कर रहे होते हैं और ऐसा लगता है कि वे बहुत ही सामान्य शॉट शूट कर रहे हैं। और फिर आप अंत में शॉट देखते हैं और आप कहते हैं, वाह, यह अविश्वसनीय है। उम, क्या आप फ्रेम दर बढ़ाने के लिए ऊर्ध्वाधर रिज़ॉल्यूशन को समायोजित करने में सक्षम होंगे, जैसे, हाँ, निश्चित रूप से आप करेंगे।

अंतर लहर है, उह, जैसे-जैसे आप तेजी से आगे बढ़ते हैं, दृश्य का एक ही क्षेत्र बना रहता है। उह, यह कैमरा नहीं होगा, इसलिए यह ज़ूम इन करने वाला है। उम, क्या आप चरम फ्रेम दर पर 10 80 पी की पेशकश करेंगे? हाँ, लेकिन मुझे नहीं पता कि वे अभी कितने चरम पर होंगे, लेकिन वे निश्चित रूप से तेज़ होंगे। वजन क्या है? आठ 20 ग्राम। हमने उसके बारे में बात की।

उह, क्या आप अलग-अलग लेंस माउंट विकल्प बनाएंगे? हाँ। उह, तो हमें लॉकिंग राशि मिल गई है। , हमारे पास लॉकिंग PL माउंट पहले से ही है, उह, किपर टाई। मैं एल माउंट परियोजना चलाने वाले किसी व्यक्ति के संपर्क में आने की सख्त कोशिश कर रहा हूं। मुझे इसका समर्थन करना अच्छा लगेगा। मैं किसी को मेरे पास वापस लाने के लिए नहीं कह सकता, इसलिए अगर किसी के पास एल माउंट के लोगों के साथ कोई रस है, उह, मुझे हुक करो।

उम, आईओ पैनल अदला-बदली है? हाँ। इसलिए हमने कैमरे को इस तरह डिजाइन किया। इस IO पैनल io में चार बोल्ट हैं जो सभी के लिए हैं। हर किसी के लिए, जो दिन भर ऐसा नहीं करता है, बस इनपुट आउटपुट के लिए खड़ा होता है। उम, यह पूरी बात सामने आ सकती है। यह उपयोगकर्ता बदलने योग्य नहीं है, उह, आइटम, लेकिन यह फ़ैक्टरी परिवर्तित आइटम हो सकता है।

शायद यह एक उपयोगकर्ता हो सकता है। मुझें नहीं पता। हम देखेंगे। निर्भर करता है कि आप कितने अच्छे उपयोगकर्ता हैं। उम, तो हमने, हमने इसे बनाया ताकि आप इसे बदल सकें और हम इसे भविष्य में विभिन्न जरूरतों के लिए अनुकूलित कर सकें। उम, बस एक अच्छा स्वच्छ विराम बिंदु ताकि आपके पास अलग-अलग इनपुट आउटपुट हो सकें, आप जानते हैं, एक उपयोग का मामला सामने आता है जिसे हमने प्रदान नहीं किया।

क्या आप एसडीआई आईओ पैनल बनाएंगे? उह, इस शीर्ष टोपी को बदलना निश्चित रूप से संभव है, उह, एक नया जिसमें एसडीआई है। उम, हमारे लिए, यह बस नीचे आता है। बैंडविड्थ, लोगों की प्राथमिकता, उम, पैसा, समय, प्रयास, उस तरह की चीजें। उह, कैमरे में हमारे पास किस प्रकार का रिमोट कंट्रोल है? तो आपके पास है, मुझे पता नहीं है कि हर कोई ऐप डाउनलोड करता है और उसके साथ खेलता है, लेकिन आप ऐप प्राप्त कर सकते हैं, उम, हमारी वेबसाइट से, उसके साथ खेलें, देखें कि यह कैसा है।

उह, तो ऐप पर आपका नियंत्रण होगा। यदि आप सीधे G P I O से जुड़ते हैं और फिर मुझे यकीन है कि लंबे समय में, उम, MoVI प्रो, उह, के माध्यम से आपके पास अंततः नियंत्रण होगा, उम, हम करने जा रहे हैं। लाइव स्पोर्ट्स के लिए इंटर या इंटरफेस और ईथरनेट, उह, पोर्ट के साथ उस तरह की चीज। तो वायरलेस, उह, G PIO और फिर ईथरनेट।

लंबे समय में, आप कैमरे को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे। पावर के लिए चार पिन मोलेक्स और लिमो क्यों नहीं? क्या यह एक मजबूत बंदरगाह है? उह, हाँ। तो वे पावर इनपुट के बारे में बात कर रहे हैं केबल एक लॉकिंग मोलेक्स कनेक्टर है। उम, हम इनका उपयोग करते हैं क्योंकि वे बेहद हल्के हैं। वे बेहद मजबूत हैं, वे सस्ते हैं, उन्हें प्राप्त करना आसान है।

और वे छोटे हैं। और इसलिए एक बार जब आप एक कैमरे पर लिमो कनेक्टर्स लगाना शुरू करते हैं, तो यह फॉर्म फैक्टर को विशाल, भारी और बिल्कुल वैसे ही, स्पष्ट रूप से अनुकूलित नहीं होने के लिए प्रेरित करता है। और यह मुझे परेशान करता है। इसलिए हम वर्षों से MoVI Pro पर इस प्रकार के कनेक्टर्स का उपयोग कर रहे हैं। वे बुलेटप्रूफ हैं। मैदान में हजारों हैं।

तुम्हें पता है, वे हैं, वे कोई समस्या नहीं हैं। उम, मुझे लगता है कि कहीं न कहीं एक लिमो लॉबी है जिसने पूरे सिनेमा उद्योग को थोड़ा एएसआर भटका दिया है और इसमें बड़ा, भारी खर्च या खर्च, जरूरत से ज्यादा महंगा सामान है। उह, ईथरनेट पोर्ट पोर्ट किस लिए है? उम, वह जिम्बल के कैमरे, लाइव सेटअप, जो कुछ भी है, जो कुछ भी आवश्यक है, से कनेक्ट करना होगा।

तो वास्तव में सिर्फ भविष्य का विस्तार। उह, हमारे लिए पी सी आई ई पोर्ट क्या है? तो वह विस्तार पोर्ट है जो कैमरे के पीछे से आता है। यह वास्तव में हमारे लिए सामान रखने के लिए एक अल्ट्रा हाई स्पीड पोर्ट है। इसलिए यदि आप इस पर रीयल टाइम एआई एप्लिकेशन करना चाहते हैं, या यदि आप उस बाहरी मीडिया को पसंद करना चाहते हैं, जिसे आप लिखना चाहते हैं, तो हम जीपीयू बैकपैक की तरह होने के विचार के इर्द-गिर्द घूमते हैं।

इतना सुपर, सुपर फास्ट। चार टेराबाइट इंटरनल स्टोरेज के साथ यह कब तक रिकॉर्ड करेगा। तो यह लगभग 46 मिनट तक रिकॉर्ड करेगा। उम, यह किस प्रकार का प्रो विज्ञापन है? तो यह प्रो 4 22 है, एलटी सामान्य और मुख्यालय तीन हैं जिनके लिए हमें अभी लाइसेंस दिया गया है। उह, क्या कोई Android ऐप है? नहीं, कोई Android ऐप नहीं है। हम एक भी नहीं बनाने जा रहे हैं।

क्या नॉइज़ फ्लोर वेव से बेहतर है? मुझे नहीं पता कि नॉइज़ फ्लोर से आपका वास्तव में क्या मतलब है, लेकिन हाँ, नॉइज़ नॉइज़ कठिन है। लेकिन हाँ, शोर, मुझे लगता है कि मुझे पता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं और हाँ, शोर बहुत बेहतर है, लेकिन हमारे द्वारा पोस्ट की गई सभी कच्ची क्लिप डाउनलोड करें और अपने लिए देखें। इसकी तुलना फैंटम फ्लेक्स 4के से कैसे की जाती है?

उम, हमने साथ-साथ काम नहीं किया है। मेरे पास ए, फ्लेक्स फोर नहीं है। उह, डस्टिन फैरेल, मुझे लगता है, निकट भविष्य में किसी बिंदु पर तुलना करने जा रहे हैं। तो हमारे पास वहां एक एबी होगा। उम, मुझे लगता है कि यह अनुकूल रूप से तुलना करेगा, लेकिन हम देखेंगे। उह, फिल्म के अलावा और क्या उद्देश्य आपको लगता है

के लिए उपयोगी होगा ? मैं वास्तव में इसके लिए खेल अनुप्रयोगों और फिर इंजीनियरिंग और विश्लेषण के लिए भी उत्साहित हूं।

आप जानते हैं, उदाहरण के लिए, मैं वास्तव में विमानन, उड़ने वाले विमानों और हेलीकाप्टरों में हूं। और मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा, आप जानते हैं, मुझे टेल रोटर के शॉट्स पसंद आएंगे। मैं एक हेलीकाप्टर हूँ, तुम्हें पता है, क्या यह कंपन कर रहा है? यह अच्छा होगा, वहाँ बहुत सारे शॉट नहीं हैं जैसे मुख्य सड़क या टेल रोड या, या वे कंपन कर रहे हैं या वे ट्रैक में हैं।

जैसे, यह देखना वास्तव में एक आकर्षक चीज है। उह, तो यह एक तरह का है, यही वह जगह है जहाँ हम q और a पर हैं। क्या कोई क्यू और पॉप अप है जिसके बारे में हमें बात करनी चाहिए? हाँ, लोग एनामॉर्फिक जा रहे हैं। और अमोर्फिक मोड। अच्छा प्रश्न। उह, पूरी तरह से तकनीकी रूप से संभव है, लेकिन अभी तक नहीं किया गया है। तो मुझे लगता है, मुझे लगता है कि यह बहुत तुच्छ होना चाहिए।

और फिर यूएससी के माध्यम से बाहरी ड्राइव का उपयोग करने के बारे में कुछ प्रश्न हैं, तो हो सकता है कि वे किप टाई से चूक गए हों। मुझे मम मिल गया। क्या आप चाहते हैं कि मैं किप टाई वाली बात फिर से कहूं? बस हाँ। वे हमारे लिए क्या कर रहे हैं। ठीक। हाँ, वे ठीक हैं, तो मूल रूप से हम उनसे मिले और वे कमाल के हैं और वे ऐसे थे, हम कैसे कर सकते हैं।

और हमने कहा, क्या आप परियोजना के बाहरी मीडिया हिस्से से निपट सकते हैं? और उन्होंने कहा, हाँ, यह बहुत अच्छा होगा। उम, और इसलिए वे रहे हैं, वे उस पर काम कर रहे हैं। और जिन दो तरीकों से हम इसे कर सकते हैं, हमारे पास यू, बीबीसी हो सकता है, हमारे पास एक छोटी सी ड्राइव के लिए एक यूएस बीबीसी हो सकता है, उह, यह पीछे के उच्च गति विस्तार पोर्ट की तुलना में अपेक्षाकृत धीमा है।

इसलिए मैं हाई स्पीड एक्सपेंशन पोर्ट के बारे में अधिक उत्साहित हूं, जिसके पीछे दो लॉन्ग टेक कार्ड हैं। क्योंकि वह आपको अनुमति देगा, मुझे लगता है कि यह सही है। मुझे लगता है कि इसके बारे में है, यह चार टेराबाइट फुटेज के लिए एक मिनट का ऑफलोड होगा, और फिर आप आंतरिक को लिख सकते हैं और फिर कार्ड पर वापस आ सकते हैं।

या आप सीधे कार्डों पर लिख सकते हैं और फिर उन दो कार्डों की अदला-बदली कर सकते हैं, जैसा कि आपको अपने सेटअप के लिए चाहिए। इसलिए मुझे लगता है कि यह आपके विशेष उपयोग के मामले पर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि हम, हमारे पास अभी भी करने के लिए थोड़ा सा पता लगाना है, मुझे लगता है। , सबसे अधिक संभावना है कि मैं कैमरे का उपयोग कैसे करूंगा, मैं आंतरिक पर सामान का एक गुच्छा कैप्चर करने वाला हूं, और फिर ऐप का उपयोग करके, मैं उन हिस्सों का चयन करने वाला हूं जिन्हें मैं पसंद करता हूं और उन्हें बाहरी मीडिया में धकेलता हूं और फिर बस उन चूजों को पकड़ो और उनके साथ दौड़ो।

या हो सकता है कि उन्हें सीधे ऐप से ही इस्तेमाल करें। लेकिन मैं वास्तव में उस पर अभी तक सम्मानित नहीं हुआ हूं। हालांकि समय व्यतीत हो गया? समय ऑफलोड। समय चूक मोड? अभी नहीं, लेकिन तकनीकी रूप से बहुत। यहां सही व्यक्ति को केवल एक स्लैक संदेश भेजना है, और यह 18 मिनट बाद होगा। अगर कोई यह पता लगा सकता है कि वह व्यक्ति कौन है, तो कृपया मुझे बताएं।

तुम नहीं। उम,

आप Android क्षमता का निर्माण क्यों नहीं करेंगे? उह, तो 200 साल लंबी प्रतिक्रिया। उह, ठीक है, चलो, तो मुझे लगता है। आपको दिखाने के लिए स्टेबलाइजर मिला है। ओह, हाँ, हाँ। स्टेबलाइजर दिखाते हैं। तो, उह, यह अच्छा है। तो, उम, मैं आज सुबह इस बात को लेकर परेशान था कि मुझे भविष्य में Freefly के ग्राहकों के साथ कितना खुला होना चाहिए, और मैं आपसे विचार प्रक्रिया के माध्यम से बात करूंगा।

तो एक तरफ, आप, आप बहुत खुले हो सकते हैं और मैं हर किसी को यह देखने दे सकता हूं कि कंपनी में क्या चल रहा है, लेकिन कभी-कभी हम खराब हो जाते हैं और कभी-कभी हम एक विशेषता के बारे में बात करते हैं और हमें लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा और किसी कारण से यह नहीं कर सकता। . उह, और इस तरह की चीजों से पीछे हटना हमेशा दर्दनाक होता है, लेकिन मैं इस नतीजे पर पहुंचा कि मैं सिर्फ खुला रहूंगा और जब हम गड़बड़ करेंगे या हम गलती करेंगे, या हम उस चीज को पूरा नहीं कर पाएंगे जो हम करते हैं , हमने कहा, हम बस इसके बारे में बात करने जा रहे हैं और आपको बताएंगे।

उह, मैं लोगों को यह बताने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि हम यहां उत्पादों का निर्माण कैसे कर रहे हैं, हम कंपनी का निर्माण कैसे कर रहे हैं, और किस तरह का दर्शन है जिसके बारे में हम सोचते हैं, आप जानते हैं, ये सभी निर्णय और व्यापार ऑफ जो हमें करना है। उह, उस विषय पर, जॉन, उह, और हमारा एक कैमरा इंजीनियर यूके में है, उसने अभी स्टेबलाइजर सामग्री के कुछ नमूना वीडियो भेजे हैं, जिस पर वह काम कर रहा है, और यह देखने के लिए मेरी सुबह बन गई कि यह कितना अच्छा था।

यह फ्रीफ्लाई में भविष्य में कैमरों के लिए आ रहा है, और इसलिए मैं सिर्फ इन दो क्लिपों को साझा करना चाहता था कि उसने अभी एक त्वरित अवलोकन दिया और यह है, मेरा मतलब है, यह सचमुच 10 मिनट की तरह है जब उसने इसका पहला डेमो वीडियो भेजा था , तो आप लोग इसे बस कुछ ही मिनटों में देख रहे हैं। आखिरकार हम सभी ने इसे आंतरिक रूप से देखा और यह वास्तव में बहुत बढ़िया है।

तो मूल रूप से एम्बर में वास्तव में एक अच्छा IMU है, इसलिए यह हर चीज का ट्रैक रखता है, आप जानते हैं, जहां तक उह, दरें, पिच रोल याह, दरें, कोण, त्वरण। वह एकीकृत कर रहा है कि कुछ फैंसी गणित का उपयोग कर रहा है और वह कैमरे के लिए एक रवैया अनुमान लगा रहा है। और फिर वह एक ऐसी चीज़ के साथ आया है जहाँ आप केवल की फोकल लम्बाई इनपुट कर सकते हैं।

और यह सब कुछ का विश्लेषण करेगा और पता लगाएगा, उह, स्थिरीकरण, उह, लागू करने के लिए। और आप बस समायोजित कर सकते हैं कि आप इसे कितना चिकना दिखाना चाहते हैं। और हम काफी समय से सही तरह का लुक पाने के लिए इस पर ध्यान दे रहे हैं। उम, जिन चीज़ों के लिए हम जाने जाते हैं उनमें से एक है जैसे MOV पर स्थिरीकरण एल्गोरिदम बहुत जैविक और बहुत सटीक हैं।

और इसलिए हम कोशिश कर रहे हैं

कैमरों के लिए उसी तरह की कार्यप्रणाली लाने के लिए ताकि यह बहुत अधिक रोबोटिक या, उम, निर्मित न दिखे। और जॉन, जॉन उन लोगों में से एक थे जिन्होंने मूल रूप से उन एल्गोरिदम को MoVI पर भी परिभाषित करने में मदद की। तो यह अतीत में उनके द्वारा किए गए कार्य की तरह एक अच्छा विकास है। उम, ओह हाँ। तो यहाँ है, तो आप नीचे ग्राफ देख सकते हैं।

उम, और मुझे लगता है।

हाँ, मुझे लगता है कि यह दिखा रहा है कि कितना उपलब्ध, उह, स्थिरीकरण फ्रेमिंग इसका उपयोग कर रहा है ताकि आप इसके बारे में सोच सकें। मूल रूप से, हम ज़ूम इन कर रहे हैं, हम जितना संभव हो उतना कम ज़ूम इन करना चाहते हैं, और फिर हम पूरी तरह से सुचारू आउटपुट प्राप्त करने के लिए उस ज़ूम इन फ्रेम को स्थानांतरित करने वाले हैं। और Ansel ने यहाँ एक FPV V ड्रोन के साथ एक परीक्षण उड़ान भरी, और फिर यह जॉन के स्थिरीकरण को चला रहा है, उम, यह देखने के लिए कि हम किस तरह के परिणाम देते हैं।

यह इसके साथ है और यह दिखता है, मेरा मतलब है, यह सिर्फ आश्चर्यजनक लग रहा है। तो अंतिम उपयोगकर्ता अनुभव जो मैं इसके लिए चाहता हूं वह यह है कि मैं एक क्लिप कैप्चर करना चाहता हूं, एक बटन दबाएं, कहें कि आप इसे कितना आसान बनाना चाहते हैं, और आपका काम हो गया। कोई उपद्रव नहीं और आपको बस एक सुंदर शॉट मिलता है। क्योंकि एक बार वह यहाँ आ गया, तो मैं अच्छे FPV पायलटों के साथ प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर सकता हूँ क्योंकि जहाँ तक ड्रोन पायलटिंग की बात है तो मुझे धूल में छोड़ दिया गया है।

इसलिए मैं पकड़ने के लिए अपने निपटान में उपलब्ध सभी संसाधनों का उपयोग कर रहा हूं। एंसेल। वैसे, यह सुविधा उपलब्ध नहीं होगी. यह आपके अलावा सभी के लिए उपलब्ध है। यह विशिष्ट है। हमारे पास जॉन है, जॉन ने इस पर आपका आईपी बंद कर दिया है। तो, उम, हमें और क्या दिखाना है? आपके पास कोडियाक क्लिप है। अरे हां। आइए इसे दिखाते हैं।

तो मुझे लगता है, ठीक है, चलिए इसे अंत में दिखाते हैं। चलो दिखाते हैं, चलो चार्ल्स और डेव करते हैं, उह, 3डी प्रिंटर। तो, उह, एक चीज जो हम स्वतंत्र रूप से कर रहे हैं वह है लगातार नए उपकरणों की तलाश करना। ठंडा। हम कैसे बेहतर हो सकते हैं, आप जानते हैं, इसलिए हम इन उत्पादों का निर्माण करते हैं, लेकिन यह भी सोचने में बहुत समय लगाते हैं कि हम उन उत्पादों को बनाने वाली मशीन का निर्माण कैसे करें?

हम ऐसे उत्पाद बनाने में कैसे बेहतर, तेज और अधिक दक्ष हों, जिनकी दुनिया को जरूरत है? और इसलिए चार्ल्स और डेव हमेशा उस पर गौर करते हैं और कहते हैं, आप जानते हैं, मूल रूप से वे हर हफ्ते आते हैं और इस मशीन टूल या पीसी बी ए या आप जानते हैं, सभी तरह से खरीदने के लिए मुझे कई सैकड़ों हजारों डॉलर मिलते हैं।

ओह देखो, हम यहाँ हैं। क्या आपको पैसे चाहिए? ? चलो। वास्तव में? फिर, ठीक है, तो चार्ल्स और डेव इसे संभाल लेते हैं। ओह, हम यहाँ हैं। लेकिन मुझे तुम्हें स्थापित करने दो। हमें अभी-अभी यह 3D प्रिंटर मिला है और यह बहुत बढ़िया है। इसे बैम्बू लैब एक्स वन कार्बन कहा जाता है। मैं इन दोनों को तब तक नज़रअंदाज़ करता रहता हूँ जब तक कि इससे कुछ नहीं निकलता क्योंकि वे इस तरह से इतना कुछ कर रहे हैं कि इसे जारी रखना मुश्किल है।

मैं चला गया और यह एक बहुत बढ़िया प्रिंट है, और यह तेजी से हुआ और यह वास्तव में अच्छा लग रहा है और एक स्क्रीन है और आप जानते हैं, यह बहुत अच्छा लग रहा है। तो आप लोग, आप अपना माइक शॉट देना चाहते हैं? हां। अंतहीन सुविधा की तरह यह प्रिंटर। डेव, क्या आप माइक चाहते हैं? आप डेव चाहते हैं? इसे हमारे बीच पकड़ो। इसे हमारे बीच पकड़ो।

हां। तो डेव, उह, डेव भी, मुझे पता है कि आपकी प्रवृत्ति यह कहना है कि यह एक बहुत अच्छा 3डी प्रिंटर है और फिर बाहर निकल जाता है। लोग और सुनना चाहते हैं। हाँ, इसमें बहुत सारी विशेषताएँ हैं। क्या आप चार्ल्स के बारे में बात करना चाहते हैं या, हाँ। तो ऐसा क्यों है। यह बढ़ीया है। खैर, सबसे पहले, इसमें एक अच्छी रंगीन स्क्रीन है जो सुपर उच्च गुणवत्ता वाली है।

मुझे सभी दरवाजे और सब कुछ पसंद है। वे चुंबकीय हैं। वे बस एक तरह से हैं, कोई अजीब कुंडी या कुछ भी नहीं है। उम, यह अविश्वसनीय रूप से उच्च गुणवत्ता वाला लगता है, उम, जैसे कि उह, शेन्ज़ेन और उह, चीन से आने वाली बहुत सी चीजों से आप क्या उम्मीद करेंगे। उम, यह एक्स वाई सिस्टम का उपयोग करता है। कोरेक्स कोरेक्स वाई, जो मुझे नहीं पता कि कोई जानता है कि वह क्या है, लेकिन यह वास्तव में हल्का नोजल घूमने का एक तरीका है ताकि आप मूल रूप से तेजी से तेजी ला सकें इसलिए यह सुपर फास्ट प्रिंट करता है।

यह मुख्य विशेषताओं में से एक है। यह, उह, वास्तव में, वास्तव में तेज़ है। हां। उम, यह दूसरी बड़ी बात की तरह है। हां। और फिर यहाँ ऊपर जब आप प्रिंट कर रहे हों तो यह सामग्री को अपने आप बदल सकता है, इसलिए इसमें दो प्रिंट हेड नहीं होते हैं। यह सामग्री को बाहर निकालता है, सिर को साफ करता है, फिर नई सामग्री डालता है ताकि आप कर सकें। मैं, मुझे यह भी नहीं पता कि सीमा क्या है।

आप कितने प्रिंट कर सकते हैं? आपके पास इनमें से चार हो सकते हैं। इनमें से चार। तो 16. 16 सामग्री। 16 सामग्री, जो बहुत जंगली है। हालांकि आप जितना अधिक सामग्री स्विच करते हैं, आपका प्रिंट उतना ही लंबा हो जाता है। हां। कारण बस, एक सिर को इसे बाहर निकालना है। इसमें स्पूल में बहुत कम R f I D लोग हैं इसलिए यह जानता है कि यह क्या सामग्री है।

तो यह सेटिंग्स को स्वचालित रूप से बदल सकता है। जैसे, आप जानते हैं, नोज़ल तापमान और फ़ीड दर और अन्य सभी चीज़ें। उम, लेकिन आपको इसका उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है। आप किसी भी सामग्री का उपयोग कर सकते हैं। सही। तो, उह, वास्तव में बहुत बढ़िया अंशांकन सामग्री भी। प्रिंट हेड पर थोड़ा सा लिडार होता है। कथित तौर पर कुछ अच्छी चीजें करता है।

यह वास्तव में क्या कर रहा है, इसके बारे में प्रपत्रों पर थोड़ा आगे और पीछे है। यह काला जादू हो सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि यह कुछ कर रहा है। तो यह एक परीक्षण पैटर्न को प्रिंट करता है और फिर परीक्षण पैटर्न को स्कैन करता है कि कैसे प्रवाह उस रेस्म के साथ काम कर रहा है जिसे आपने वहां रखा है और किस तरह की डायल चीजें वापस या, हाँ।

यह भी

एक ऑटो ट्यून है क्योंकि जब आप इतनी तेजी से आगे बढ़ रहे होते हैं, तो आपको शार्क के कोनों पर बहुत सारे झटके मिलते हैं, इसलिए इसमें कुछ ऑटो ट्यूनिंग होती है, इसलिए यह इसे खत्म करने की कोशिश करता है। इसका एक गर्म निर्माण है। जो वास्तव में महत्वपूर्ण है जब आप नायलॉन जैसी उच्च तापमान सामग्री के साथ प्रिंट कर रहे हैं। क्या आपको बहुत सी सिकुड़न और सामान मिला?

यह अंदर कितना गर्म हो जाता है? मुझें नहीं पता। स्टेक पकाने के लिए पर्याप्त गर्म स्टेक पकाने के लिए पर्याप्त गर्म नहीं। हालांकि हम अपने सैंडविच को वहां गर्म करने की बात कर रहे थे। लेकिन यह भी है, ठीक है, तुम दोनों सैंडविच क्यों खा रहे हो? नहीं मुझे पता है। हमें नहीं खाना चाहिए। रोटी भयानक है। पकड़ना। ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज।

आलू कैमरा गधा. यदि यह संभव है, उह, लॉग और कितने, कैसे, डायनेमिक रेंज क्या है? तो डायनेमिक रेंज लगभग 12। और कोई तकनीकी कारण नहीं है कि हम लॉग नहीं कर सकते। हमें केवल इंजीनियरिंग टीम के कुछ लोगों को यह विश्वास दिलाने की आवश्यकता है कि एक तकनीक है, कि डायनेमिक रेंज और लॉग से तकनीकी लाभ होगा।

लेकिन मुझे लगता है कि हम वहां पहुंचेंगे। हम कम से कम इसका परीक्षण करेंगे, और यदि यह मददगार रहा, तो हम इसे जारी कर देंगे। हां। बहरहाल, जारी रखें। ओह, उह, यह भी गर्म होता है और इसमें डेसीकैंट होता है, इसलिए यह आपकी सामग्री को सूखा रखता है, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है। हाँ, अच्छा, सुसंगत। हां। उह, सामग्री के लिए छोटे फीडरों में से प्रत्येक में एक छोटी मोटर और सभी प्रकार के तंत्र हैं, जो कि दिलचस्प है।

जैसे वे अभी-अभी बाहर गए हों। मशीन के अंदर रोशनी है, इसलिए आप देख सकते हैं कि इसमें दो कैमरे हैं। इसमें एक बोझ घोंसला सुविधा है जहां अगर यह बोझ शुरू हो जाए, तो अपने हिस्से को घोंसला बनाएं, इसे बर्बाद कर दें। यह किसी भी तरह का उपयोग करके इसका पता लगाने वाला है। हां। मैं, मैं एआई नहीं कहना चाहता क्योंकि हर कोई कह रहा है कि आजकल आप एआई कहते हैं, लेकिन यह हो सकता है, कौन जानता है?

हां। कौन जानता है कि वास्तव में क्या हो रहा है। उम, हालांकि निर्माण की गुणवत्ता उत्कृष्ट है। हम, जैसे, सब कुछ समाप्त हो गया है। प्रिंट हेड के ऊपर एक कवर होता है जो मैग्नेट के साथ पॉप ऑफ हो जाता है। हमने उन्हें अब पूल कर लिया है। हां। हां। यह है, यह है, यह है, यह बात अति उत्तम है। और अगर आप अभी कार्रवाई करते हैं, तो यह $1,500 है। हालांकि हम इसे बेचते नहीं हैं,

यह सच है। यदि आप खरीदते हैं तो यह वास्तव में बहुत अच्छा है, हाँ। हां। 10 साल पहले इन्हीं खूबियों वाला एक प्रिंटर 10x. ठीक है, यह अस्तित्व में नहीं था लागत, यह सिर्फ अस्तित्व में नहीं था। यह है, यह है, मैं नाम नहीं कहना चाहता, लेकिन यह हमारे पास मौजूद कुछ अन्य प्रिंटरों से बेहतर है। एक सौ साल पहले। इस प्रिंटर की कीमत होती, 20 ट्रिलियन खर्च होते, 20 ट्रेड होते, पूरी अर्थव्यवस्था विकसित करनी पड़ती।

वह, वह इसे खींचे हुए घोड़े पर हमारे पास पहुँचा देता। बिल्कुल। मैं सॉफ्टवेयर के बारे में नहीं जानता, सॉफ्टवेयर कैसा है, स्लाइसर और सामान जो यह स्लाइसर के साथ आता है। मैंने Curra और Prso Slicer का उपयोग किया है और यह सुविधाओं के मामले में तुलनीय है। ठीक। और। ओह, इसका एक फ़ोन ऐप भी है, है ना? तो आप फोन ऐप देख सकते हैं।

मुझे कल रात देखने दें, जब वह प्रिंट किया गया था, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह था, जब आप, हाँ, जब आप हों, जब आप अपना स्टेक पका रहे हों, तो आप देख सकते हैं कि आपका प्रिंटर अभी भी ठीक से चल रहा है। हां। उम, यह प्रिंट करता है, ओह, यह प्रिंट करता है, उह, इसमें कार्बन के साथ नायलॉन, जो मिमी-हम्म है। . महान। यहां छोटा पैड उलटा हो सकता है, इसलिए आप इसे बाहर खींच सकते हैं और इसे पलट सकते हैं।

छपाई के लिए, एक तरफ लेबल लगाया गया है, जैसे आमतौर पर मैं उन्हें नहीं ले जा सकता, अब मैं इसे रोक नहीं सकता। पी अन पीजी और एब्स और दूसरी तरफ जैसा है, हाँ, यह डेव के साथ एक निचली पूंछ है। चलो हमारी चुनौती करते हैं। ठीक है, तो यह वहाँ हर किसी के लिए है। मैं देखना चाहता हूं, उह, आप किस तरह के पहले सिद्धांतों के बारे में सोचते हैं।

तो डेव और मैं दूसरी सुबह टहल रहे थे। हम एक दूसरे पर चिल्ला रहे थे। वह मुझे उन सभी तरीकों के बारे में बता रहा है जिनमें एक इंसान के रूप में कमी है, और मैं उन सभी तरीकों पर चिल्ला रहा हूं जिनमें एक इंसान के रूप में कमी है। और फिर हमारी नजरों में झूलते मकड़ी के जाले पर ठोकर लगती है। और यह इतना महीन मकड़ी का जाला है कि आप इसे मुश्किल से देख सकते हैं।

इसके ऊपर एक छोटी सी चीड़ की सुई लटकी होती है। और हम जैसे हैं, आह, यह आश्चर्यजनक है। वह चीज इतनी मजबूत कैसे है कि चीड़ की सुई बहुत बड़ी है। यह एक बड़ी पाइन सुई है। बड़ी पाइन सुई। हां। और फिर वह कहता है, मुझे आश्चर्य है कि यह कितना चौड़ा है। और मैंने, मैंने कुछ ऐसा कहा, कब, कौन सी इकाई? और वह कहता है, एडम्स। और इसलिए हमने अगले 20 मिनट बहस करने और कोशिश करने में बिताए।

आदम में मकड़ी का जाला कितना चौड़ा था। इसलिए इसे न देखें और टिप्पणियों में अनुमान लगाएं। और यदि आप सही अनुमान लगाते हैं, तो चार्ल्स आपको उपहार भेजेगा। कार्बन एडम। कार्बन एडम। हां। हां। तो टुकड़ा ज्यादातर कार्बन है। कुछ अन्य चीजें जो मैं बस, मुझे लगता है कि हम यहां कर चुके हैं। यह विकसित हो रहा है, लेकिन कुछ अन्य चीजों को छूना है।

मैं बस उन लोगों को धन्यवाद कहना चाहता था जिन्होंने मदद की, उह, इस कैमरे को चालू करना संभव बनाया। या मैं इस चीज़ को वापस क्लिप कर सकता हूँ। थीटो में आपका स्वागत है। उह, GIX एक सेंसर बनाता है। आज हम जहां हैं वहां तक पहुंचने में उन्होंने हमारी बहुत मदद की। रुझान F P G A बनाता है जिसका हम उपयोग कर रहे हैं। वे बहुत मददगार रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में आपूर्ति श्रृंखला संकट एक आपदा रहा है।

तो, आप जानते हैं, यह सब वास्तव में मुश्किल हो गया है, उम, किपर टाई। उह, बस उनसे मुलाकात हुई। वे कमाल हैं। वे हमारे लिए सामान डिजाइन कर रहे हैं। यह, यह पारिस्थितिकी तंत्र को बहुत अधिक बना रहा है

बेहतर पहले से ही। मुझे इससे प्यार है। यह मुझे बहुत उत्साहित करता है, आप जानते हैं, एक होने के लिए, यह वास्तव में अच्छा है कि आपके पास एक कैमरा है जिसे आप बनाते हैं और अन्य लोग इसके लिए चीजें बनाना चाहते हैं।

यह ऐसा है, यह कैसे वास्तविक है? आप जानते हैं, अगर आप फ़्रीफ़्लाई को जानते हैं और आपने हमें देखा है, तो आप कहेंगे, आप लोगों के पास कैमरा बनाने का कोई व्यवसाय नहीं है, जैसे 10, 10 डिंग बैट और एक घोड़ा खलिहान। उम, लेकिन यह है, तो यह देखना वाकई मजेदार है, उह, और किसने मदद की? क्या कोई और मुझे चाहिए। . मैं लोगों को भूलना नहीं चाहता। मेरा मतलब है, कैमरा करने वाली पूरी टीम कमाल की है।

उह, मैं उन्हें वहां पर रखूंगा, समय बीतने के साथ यहां और अधिक। उम, ह्यूग और एंसल ने बहुत परीक्षण और शूटिंग की और हेनरी ने, तो यह वास्तव में बहुत अच्छा था। उम, हाँ, मुझे लगता है चलो, उह, तो एक और बात। मैं पिछले कुछ वर्षों से हेलीकॉप्टर और हवाई जहाज उड़ाना सीख रहा हूं, बस एक मजेदार शौक के रूप में मुफ्त में।

और इसलिए, उम, मार्क नाम के इस लड़के से मेरी दोस्ती हो गई, जो डीए बालों के लिए मुख्य पायलट है। वे कोडियाक बनाते हैं, उह, और हमने हाल ही में उनके साथ कोडिएक 900 लॉन्च के लिए एक शूट किया था, और हमें आज एक क्लिप मिली जिसे हमने खारिज कर दिया था और यह वास्तव में अच्छा है और मैं इसे दिखाना चाहता था। उम, लेकिन हम मार्क और कोडी के साथ आने वाले एम्बर शूट का एक गुच्छा करने जा रहे हैं।

उह, तो मैं बस उस आखिरी काम के लिए श करना चाहता था जो हम करते हैं। मैं इस क्लिप को रास्ते में दिखाना चाहता हूं क्योंकि यह वास्तव में आश्चर्यजनक है। ओह। और यह, इस क्लिप को जीएसएस जिम्बल से शूट किया गया था। उन लोगों के लिए इतना बड़ा सहारा। हम जल्द ही GSS में अंगारा लाने के लिए काम करने जा रहे हैं। और मुझे लगता है, इसलिए हमारे जीएसएस में कैनन 50 से 1000 है। हमने इसे इसी पर शूट किया है।

और मैं उस तोप से 800 एफबीएस शूट करने में सक्षम होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। 50 से 1000। तो यह खेल चालू होने वाला है। लेकिन वैसे भी, यह एक ऐसा विमान है जो मैं सीखने की कोशिश कर रहा हूं कि कैसे उड़ना है। अच्छा अभी।

तो यह कैमिनो हवाई अड्डे में आने वाले कोडियाक 900 में मार्क है, जो हमारे ड्रोन रैंच के पास है। और यह, यह विमान अविश्वसनीय है। यह 210 समुद्री मील की तरह सुपर फास्ट उड़ सकता है, और फिर यह धीमा हो सकता है और इन छोटे, पागल छोटे स्ट्रिप्स में जा सकता है। यह पट्टी बहुत छोटी है और बहुत ऊपर की ओर है, और आप देखेंगे कि वह वहां बस इसे ग्रीस करता है।

यह एक बड़ा विमान है, इसलिए यह ऐसा नहीं है, आप जानते हैं, यह सेसना वन 50 या कुछ भी नहीं है। उम, और फिर आप देख सकते हैं कि जीएसएस जैसे ह्यूजेस ने उस पर मुक्का मारा, और यह बहुत खूबसूरत है। आप कर सकते हैं, माइक मार्क फुल फ्रेम में जाएंगे। इसलिए मैं उन चीजों में से एक हूं, जिनके बारे में लोग एम्बर के लिए उत्साहित हैं, मैं एम्बर को एविएशन में लागू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

मुझे लगता है कि यह सिर्फ आश्चर्यजनक होने वाला है। आप सहारा और स्पंदन और नियंत्रण सतहों और रोटर ब्लेड को देखने में सक्षम होंगे। मेरा मतलब है, यह आश्चर्यजनक होने वाला है। ओह, रहने दो, उसे जाने दो, उस शॉट को जाने दो। यह डेव और मैं से कहीं अधिक दिलचस्प है। हाँ, निश्चित रूप से। इसलिए वह घूमता है और फिर इस हवाई अड्डे और इस हवाई अड्डे से उड़ान भरता है।

दिलचस्प बात यह है कि जब आप उड़ान भरने के लिए तैयार होते हैं, तो आप बाहर की ओर देख रहे होते हैं। और हवाई अड्डा इतनी जल्दी गिर जाता है कि आप हवाई अड्डे का अंत भी नहीं देख सकते। आप जो देखते हैं वह सागर है। तो आप मूल रूप से, एक पायलट के रूप में आपका अनुभव आप हैं, आप बस शक्तिमान हैं और आप बस समुद्र की ओर जा रहे हैं और यह सिर्फ, उह, उत्तर पश्चिम में एक अद्भुत, अद्भुत छोटा हवाई अड्डा है।

और यह हमारे एक्स फाइव के साथ सामने जीएसएस के साथ शूट किया गया था। मुझे लगता है कि मैं गाड़ी चला रहा था और ह्यूग था।

और जब ह्यूजेस जीएसएस का संचालन कर रहे थे, तो उनके चेहरे पर बस यह विशालकाय पेरेग्रीन था, जो बहुत ही मजेदार और बहुत ही चिकनी कटोरी है। हाँ, यह वाकई बहुत अच्छा है। मुझे इससे प्यार है। ठीक है। और फिर आप देख सकते हैं कि इस विमान पर चढ़ने का प्रदर्शन बिलकुल बेकार है। वह सिर्फ लिफ्ट से ऊपर जाता है। वू। वह पागल है। यह आरसी प्लेन जैसा दिखता है।

मुझे पता है। हां। , वे कहां जाते हैं?

उह, मैं प्रश्नों के लिए बस एक आखिरी बार देखना चाहता हूं।

उह, क्या रिवाल्वर पीएल माउंट वही है जो लाल कैमरों के लिए है या एम्बर के लिए एक नया कॉन्फ़िगरेशन है? एम्बर के लिए यह एक नया विन्यास है। उह, करो, करो, इस बात की जांच करो कि आपने इस कैमरे के लिए ए पर कौन सा छोटा जिम्बल बनाया है। . मजेदार आपको इसका जिक्र नहीं करना चाहिए। मैं बस इसके लिए आंतरिक रूप से बहस कर रहा था। मैं वास्तव में जल्द ही हमारे छोटे छोटे जिम्बल के साथ एस्ट्रो पर उड़ने वाला अंगारा चाहता हूं।

मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार होगा। इसलिए मैं आंतरिक रूप से मार्केटिंग करता रहूंगा और देखूंगा कि क्या मैं लोगों को इसके साथ जोड़ सकता हूं। हाँ, बिल्कुल। हां। उम, ठीक है। हाँ, मुझे लगता है कि हम इसे हर हफ्ते करने वाले हैं। बस हमें बताएं कि आप किस बारे में सुनना चाहेंगे। मुझे विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला के बारे में बात करना अच्छा लगेगा। , आप जानते हैं, मैं किस तरह का स्टेक खाना पसंद करता हूं, हम फ्रीफ्लाई में चीजों को कैसे चलाते हैं, टीमों को दिखाने के लिए कि हमारे पास यहां है, उत्पाद, जो कुछ भी, आप जानते हैं, अच्छी चीजों के पीछे दर्शन, कैमरा बढ़ाना, बस कुछ भी आप इसमें रुचि रखते हैं कि फ्रीफ्लाई में पर्दे के पीछे ऐसा होता है, जिसके बारे में बात करके हमें खुशी होती है।

उम, और मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार होगा और उम्मीद है कि अन्य लोगों की मदद करें जो शायद इस यात्रा पर हैं कि हम यात्रा के एक अलग हिस्से में हैं। हां। ठीक है। सभी को अलविदा। Ansel को एक बड़ा हग दें, उम, आज यह सब करने के लिए। बहुत अच्छा काम, एंसेल। धन्यवाद एंसेल। .